• August 20, 2022
मीडिया जगत से जुड़ी खबरें भेजे,Bhadas2media का whatsapp no - 9411111862

सहारनपुर में शाह टाइम्स के पत्रकार की पीटकर हत्या, हत्या कर शव को गढ्ढे में फ़ेंका

 सहारनपुर में शाह टाइम्स के पत्रकार की पीटकर हत्या, हत्या कर शव को गढ्ढे में फ़ेंका

उत्तर प्रदेश में पत्रकारों की सुरक्षा पर हमेशा से ही सवाल बना रहा है ऐसा ही एक दुखद मामला सहारनपुर से सामने आया है जँहा मात्र साइड लगने पर कार सवार लोगों ने पत्रकार की बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया यही नही हत्या के बाद शव को छुपाने की नीयत से पानी से भरें एक गड्ढे में फेंक दिया।
आपको बता दें मृतक पत्रकार सुधीर सैनी सहारनपुर में चिलकाना इलाके से शाह टाइम अख़बार के प्रतिनिधि थे। पूरा प्रकरण सहारनपुर के थाना देहात कोतवाली क्षेत्र के थाना क्षेत्र के दतौली रांघड़ का है जहाँ कार सवार लोगों ने पत्रकार सुधीर सैनी को पीट पीटकर कर पानी के गड्ढे में फेंक दिया जिससे पत्रकार की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस द्वारा 2 आरोपियों को हिरासत में लेना बताया जा रहा है।

वंही जनपद के पत्रकारों का कहना है कि जिस तरह से पत्रकार की निर्ममता से पीटकर हत्या की गई है इससे यह साबित होता है कि ज़िले में पत्रकार सुरक्षित नहीं है।” इससे पहले भी ज़िले में ऐसी ही एक पत्रकार और उसके भाई की मामूली से झगड़े में दबंगों द्वारा हत्या कर दी गई थी।
ज़िला सहारनपुर के पत्रकारों की माँग है कि ज़िला प्रशासन जल्द से जल्द पत्रकार सुधीर सैनी की हत्या के मामले का ख़ुलासा कर दोषियों के ख़िलाफ़ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करे।

संबंधित मामले में सहारनपुर एसपी सिटी राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि यह आज सुबह करीब 11:00 बजे का मामला है गाड़ी ओवरटेक को लेकर हुए विवाद में तीन युवकों ने सुधीर सैनी नाम के युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। जिसमे से दो युवकों फरमान व जहांगीर को गिरफ्तार कर लिया गया है व तीसरे युवक मन्नान की तलाश की जा रही है ।पकड़े गए युवकों द्वारा बताया गया है कि हम तीनों का गाड़ी ओवरटेक को लेकर सुधीर के साथ झगड़ा हुआ था ।जिसमें उसकी मृत्यु हो गई और हम मौके से फरार हो गए। मृतक सुधीर के पिता तेलु राम की तहरीर पर,पंचनामा भरवाकर मृतक की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

एसपी सिटी ने क्या कहा आप भी देखे 

सुहेल गौर
वरिष्ठ पत्रकार सहारनपुर

भड़ास2मीडिया का Whatsapp नंबर- 9897606998

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related post

Share