• August 20, 2022
मीडिया जगत से जुड़ी खबरें भेजे,Bhadas2media का whatsapp no - 9411111862

शराबी कार सवारों का जागरण के पत्रकारों पर हमला

 शराबी कार सवारों का जागरण के पत्रकारों पर हमला

रूद्रपुर। दूसरे राज्यों की तरह उत्तराखंड में भी मीडियाकर्मियों पर हमले बढ़ने लगे हैं। रूद्रपुर में नशे में नशे में डूबे कार में सवार आधा दर्जन लोगों ने दैनिक जागरण के ब्यूरो प्रभारी कंचन वर्मा और उनके साथ पत्रकार विनोद भंडारी, फोटोग्राफर ललित मोहन पांडेय पर जानलेवा हमलाकर बुरी तरह घायल कर दिया। पत्रकारों पर हुए हमले पर मीडियाजगत में रोष व्याप्त है। वीडियो फुटेज के आधार पर हालांकि पुलिस ने पांच हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया।
जनकारी के अनुसार बीते बुधवार को जब रात्रि दस बजे जागरण के ब्यूरो प्रभारी कंचन वर्मा, विनोद भंडारी और ललित मोहन काम खत्म करने के कार से घर के लिए जा रहे थे तो आवास विकास शिव शक्ति मंदिर तिराहे पर कुछ लोग कार में बैठकर शराब पी रहे थे। पत्रकारों ने रास्ता देने के लिए र्हान बजाया लेकिन नशे में धुत कार सवारों ने हार्न अनसुना कर दिया। शराबियों की कार से बचाते हुए जब मीडियाकर्मी आगे बढ़े तो दोनों की कारो के साइल मिरर टकरा गये। पत्रकार कुछ दूर ही आगे गये थे कि कार सवार नशेड़ियों ने उनके साथ गाली गलौच और मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि हमलावरों ने पत्रकारों पर फायर भी झोंका। शराब के नशे में अपना आपा खाये कारसवारों ने फोटोग्राफर ललित को कार से बाहर खींच लिया और जमीन पर गिराकर मारपीट करने लगे। ललित का कैमरा भी जमीन पर पटक कर तोड़ दिया गया। शोरगुल होने पर आसपास से कुछ लोग पहुंचे तो हमलावर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये।
मीडियाकर्मियों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये आरोपी ट्रांसपोर्ट व्यवसाय से जुडे बताये जाते हैं।


आक्रोश4मीडिया भारत का नंबर पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोश4मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायतअपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998… |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related post

Share