मीडिया जगत से जुड़ी खबरें भेजे,Bhadas2media का whatsapp no - 9411111862

पत्रकार की मान्यता निरस्त करने की उठी मांग लव जेहाद में फंसी युवती की पहचान की थी उजागर

 पत्रकार की मान्यता निरस्त करने की उठी मांग लव जेहाद में फंसी युवती की पहचान की थी उजागर

लव जेहाद में फंसी युवती की पहचान उजागर करने वाले पत्रकार की मान्यता निरस्त करने की उठी मांग संघठन ने कैलाश नाथ वर्मा को मुर्ख और अज्ञानी के ख़िताब से नवाज़ा।

कहोबा चौराहा,गोण्डा। लव जेहाद के माध्यम से धर्मान्तारण कराने वाले गैंग की चंगुल से निकाली गई लड़की का पूर्ण रूप मूल परिचय उजागर करने वाले जनपद गोण्डा के मान्यता प्राप्त पत्रकार कैलाश नाथ वर्मा की मान्यता निरस्त कराने तथा प्राथमिकी दर्ज करवाकर दण्डित किये जाने के सम्बन्ध में। अखिल भारतीय क्षत्रिय कल्याण परिषद के राष्ट्रीय महासचिव एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रभारी महाराष्ट्र प्रदेश एवं उत्तराखण्ड डॉ0 सुनील सिंह द्वारा मुख्यमंत्री को दिये गये शिकायती पत्र में कहा गया है कि तहसील करनैलगंज में लव-जेहाद के माध्यम से धर्मान्तरण कराने का कार्य अनावरत जारी है। क्षत्रिय कल्याण परिषद के पदाधिकारियों के पहल पर पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज करवाकर आरोपी और शिकार हुई लड़की को कई दिनों बाद बरामद किया गया। जिसकी कार्यावाही विवेचनाधीन है। उक्त प्रकरण में जनपद गोण्डा के मान्यता प्राप्त पत्रकार कैलाश नाथ वर्मा जिनकी उम्र 60 वर्ष भी अधिक है।

तथा दूरदर्शन समाचार, न्यूज नेशन समाचार सहित कई समाचार पत्रों में भी कार्यरत है। श्री वर्मा शायद पूर्वाग्रह से पूर्ण-रूप से ग्रसित है तथा स्वजातीय संघठन का संचालन तथा अन्य वर्गों के उत्पीड़न का आरोप इन पर लगते रहे है ऐसा प्रतीत होता है की उन्हें प्रसार भारती के नियमों की जानकारी नहीं है। श्री वर्मा द्वारा शिकार हुई पीड़िता का फोटो, नाम व पता सहित पूर्ण विवरण उजागर किया गया है। जिससे शिकार हुई पीड़िता व परिजनों का जीना दूभर हो गया है। ऐसी स्थिति में पीड़िता व परिजन किसी भी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते है। ऐसे अज्ञानी व मूर्ख की मान्यता तत्काल प्रभाव से निरस्त करते हुए अभिलम्ब प्रशासनिक कार्यावाही सुनिश्चित कराई जायें।

जिसके विषय में निदेशक सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग को निदेशित करते हुए 03 सदस्यीय समिति बनाकर त्वरित जाँच कराकर विभागीय कार्यावाही की जायें जिससे प्रकरण का पटाक्षेप हो सके। उपरोक्त के क्रम में क्षत्रिय समाज विभिन्न संगठनों जैसे-क्षत्रिय महासभा, करणी सेना, क्षत्राणी सेना, आजाद फाउन्डेशन, महिला स्वाभिमान मंच सहित अनेकोें संगठन की वार्ता जारी है। साथ ही सरकार की प्राथमिकता नारी सम्मान-नारी स्वाभिमान के उद्देश्यों को धूलधूसरित नही होने दिया जाएगा नारी सम्मान के लिए अगर दोषी पत्रकार कैलाश नाथ वर्मा के तत्काल मान्यता समाप्त कर कठोर कार्यवाही नहीं की गई तो सभी संगठन अपनी-अपनी ताकत से व्यापक जन आन्दोलन बुधवार से आहूत की जायेगी।

गोंडा, यूपी प्रदीप शुक्ला

भड़ास 2मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! पत्रकार और मीडिया जगत से जुडी और शिकायत या कोई भी खबर हो तो कृप्या bhadas2medias@gmail.com पर तुरंत भेजे अगर आप चाहते है तो आपका नाम भी गुप्त रखा जाएगा क्योकि ये भड़ास2मीडिया मेरा नहीं हम सबका है तो मेरे देश के सभी छोटे और बड़े पत्रकार भाईयों खबरों में अपना सहयोग जरूर करे हमारी ईमेल आईडी है bhadas2medias@gmail.com आप अपनी खबर व्हाट्सप्प के माध्यम से भी भड़ास2मीडिया तक पहुंचा सकते है हमारा no है 09411111862 धन्यवाद आपका भाई संजय कश्यप भड़ास2मीडिया संपादक  

Leave a Reply

Your email address will not be published.