• August 11, 2022
मीडिया जगत से जुड़ी खबरें भेजे,Bhadas2media का whatsapp no - 9411111862

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन का शपथ ग्रहण समारोह संम्पन्न

 श्रमजीवी पत्रकार यूनियन का शपथ ग्रहण समारोह संम्पन्न

डोईवाला। श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की डोईवाला इकाई के शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि लोकतंत्र के सजग प्रहरी के रूप में मीडिया अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन कर रहा है। ब्लॉक सभागार में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल एवं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने विधिवत दीप प्रज्वलित कर किया।

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के शपथ ग्रहण समारोह के अवसर इस अवसर पर नवनिर्वाचित कार्यकारिणी के सदस्यों को उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। उन्होंने नवीन कार्यकारिणी के सदस्यों को उत्तरदायित्व के निर्वहन के लिए अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की। उन्होंने कहा है कि उत्तराखंड में प्रतिभाओं, संसाधनों की कमी नहीं है बस कमी थी जुनून की, लगन की। 

युवा पत्रकारों का जोश और लगन देखकर लगता है कि आने वाले दौर में राज्य युवा देश भर में पत्रकारिता को नया आयाम देंगे। पत्रकारिता देश का चौथा स्तंभ है एक पत्रकार समाज को सही दिशा दिखाता है। उन्होंने कहा है कि लोगों की जन भावना अपनी कलम एवं समाचार चैनल के द्वारा समाज के सामने लाने में भी पत्रकार अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है । 

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि श्रमजीवी पत्रकार यूनियन लगातार प्रदेश में सर्वांगीण हित के लिए अपनी भागीदारी दे रहा है। उन्होंने नवनिर्वाचित सदस्यों से अपील करते हुए कहा है कि बिना भेदभाव, जातिवाद किए बिना भारत के संविधान के दायरे में रहकर देश के उत्थान के लिए कार्य करें ताकि अपना प्रदेश दिनों दिन प्रगति के पथ पर अग्रसर रहें। 

इस अवसर पर श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष मनमोहन लखेड़ा, जिला अध्यक्ष चंद्रवीर गायत्री, संरक्षक राजकुमार अग्रवाल, दीपक जुयाल, सागर मनवाल, हेमा पुरोहित, हरीश कोठारी, संजय शर्मा, महेंद्र चौहान, अनिल मित्तल, मोहित कुमार, प्रियांशु सक्सेना, संजय राठौर, महेंद्र चौहान, आशिफ हसन, नवीन बड़थ्वाल, पारस गुप्ता, ओमकार, ऋतिक अग्रवाल सभासद मनीष धीमान, संजय खत्री, सभासद ईश्वर रौथान सभासद संदीप नेगी मनोहर सिंह नेगी नितिन  बड़थ्वाल अन्य लोग उपस्थित थे।

राव सरवर साबरी 


भड़ास 2मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! पत्रकार और मीडिया जगत से जुडी और शिकायत या कोई भी खबर हो तो कृप्या bhadas2medias@gmail.com पर तुरंत भेजे अगर आप चाहते है तो आपका नाम भी गुप्त रखा जाएगा क्योकि ये भड़ास2मीडिया मेरा नहीं हम सबका है तो मेरे देश के सभी छोटे और बड़े पत्रकार भाईयों खबरों में अपना सहयोग जरूर करे हमारी ईमेल आईडी है  bhadas2medias@gmail.com आप अपनी खबर व्हाट्सप्प के माध्यम से भी भड़ास2मीडिया तक पहुंचा सकते है हमारा no है  09411111862 धन्यवाद आपका भाई संजय कश्यप भड़ास2मीडिया संपादक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related post

Share