मीडिया जगत से जुड़ी खबरें भेजे,Bhadas2media का whatsapp no - 9411111862

‘समाचार टुडे’ को पढ़ने वालों की संख्या एक लाख पार

 ‘समाचार टुडे’ को पढ़ने वालों की संख्या एक लाख पार

‘समाचार टुडे’ को पढ़ने वालों की संख्या एक लाख पार

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की न्यूज़ वेबसाइट ‘समाचार टुडे’ ने एक ख़ास उपलब्धि हासिल की है। उत्तर प्रदेश में वेबसाइट के रीडर्स एक लाख के पार पहुंच गए है।

आरती मीडिया इंफोटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा 2016 से संचालित समाचार टुडे उत्तर प्रदेश और दिल्ली की खबरों समेत राष्ट्रीय समाचारों पर आधारित एक न्यूज़ वेबसाइट है। जिसके संपादक वरिष्ठ पत्रकार अमित कुमार सैनी है। अमित कुमार सैनी देश के कई प्रतिष्ठित प्रिंट और इलेक्ट्रोनिक मीडिया संस्थानों में काम कर चुके हैं।

उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर जिले के एक छोटे से गांव बेहड़ा अस्सा में जन्मे अमित कुमार सैनी को पत्रकारिता का लगभग 19 वर्ष का अनुभव प्राप्त हैं। उन्होंने स्नातक और स्नातकोत्तर की शिक्षा मुज़फ्फरनगर से हासिल करने के बाद वर्ष 2003 में पत्रकारिता की शुरुआत अपराध संवाददाता के रूप में मुज़फ्फरनगर बुलेटिन दैनिक अखबार के साथ की थी। मुज़फ्फरनगर में अमर उजाला, ज़ी न्यूज़, न्यूज़ लीक्स, भास्कर न्यूज, इंडिया क्राइम में वरिष्ठ पदों पर भी अमित कुमार सैनी ने अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन किया। इनके अलावा अमित कुमार सैनी बीबीसी हिंदी के लिए भी आर्टिकल लिखते हैं।

समाचार टुडे के हाल ही में डेली हंट से भी अनुबंध हुआ है। https://samachartoday.co.in पर राजनीति, बिजनेस, मनोरंजन और अपराध की ख़बरें हिंदी भाषा पर उपलब्ध रहती है। यही कारण है कि वेबसाइट ने अपने रीडर्स की संख्या एक लाख को पार कर लिया है। वेबसाइट का अपना ऐप भी उपलब्ध है, जिसे एक लिंक से डाउनलोड किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.