मीडिया जगत से जुड़ी खबरें भेजे,Bhadas2media का whatsapp no - 9411111862

तीन पत्रकारों की गिरफ्तारी के बाद बलिया बन्द प्रदर्शन जारी

 तीन पत्रकारों की गिरफ्तारी के बाद बलिया बन्द प्रदर्शन जारी

बलिया पेपर लीक मामले में गिरफ्तार तीन निर्दोष पत्रकारो की रिहाई और DM ,SP पर कार्ययवाई को लेकर आज बलिया बन्द पूरी तरह सफल। पत्रकारों के समर्थन नही वेपरियो ने नही खोली अपनी दुकानों की सटर। पुलिस वेपरियो को समर्थन वापस लेने के लिए देती रही धमकी। पत्रकारों के साथ सड़क पर छात्रसंघ,अधिवक्ता संघ, शिक्षक संघ ,सहित सभी सामाजिक संघटनो ने जुलूस निकाल किया जिला प्रशाशन के खिलाफ नारेबाजी।

पुलिस के साथ नोकझोक और जुलूस की यह तसवीरे बलिया की है जहाँ आज पीड़ित पत्रकारों की रिहाई और SP ,Dm पर कार्ययवाई को लेकर 14 दिनों से पत्रकारों का लगातार आंदोलन के क्रम में आज बलिया बंद का आह्वान किया गया था और पत्रकारों के समर्थन में उतरी समाजवादी पार्टी, कांग्रेस, छात्रसंघ, किसान मोर्चा सहित वेयपारि के शाहयोग से और पुलिस की धमकी के वावजूद आज बलिया बंद पूरी तरह सफल रहा । बेपारी संघ ने कहा पुलिस उन्हें सेल टैक्स अधिकारी से दबाब दिलवाई और खुद पुलिस दुकाने खोलने के धमकी देते रहे मगर वह पूरी तरह पत्रजारो के साथ खड़े है आगे भी बड़ा आंदोलन के लिए तैयार है।

शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष ने कहा बलिया शिक्षक संघ पत्रजारो के साथ खड़ी है। जरूरत पड़ा तो पूरे जनपद के शिक्षकों के साथ सड़क पर उतरेगा।

आज पूरे बलिया बंद को सफल बनाने के लिए अमरउजाला के पत्रकार ने सभी सामाजिक संघटनो को आभार वेक्त किया ।

रिपोर्टर-अमित कुमार (09795154770)
स्थान-बलिया यू पी

Leave a Reply

Your email address will not be published.