मीडिया जगत से जुड़ी खबरें भेजे,Bhadas2media का whatsapp no - 9411111862

युपी के मिर्जापुर में news18 के स्ट्रिंगर की गुंडागर्दी व्यवसाईयों को दी जान से मारने की धमकी

 युपी के मिर्जापुर में news18 के स्ट्रिंगर की गुंडागर्दी व्यवसाईयों को दी जान से मारने की धमकी

मिर्जापुर जिले का विवादित चेहरा सुमित गर्ग news 18 यूपी/ यूके का स्ट्रिंगर है।

वसूली गुरु के नाम से प्रसिद्ध news 18 यूपी के मिर्जापुर जिले के स्ट्रिंगर का यह कोई पहला विवाद नही है । इसके पूर्व मिर्जापुर के चार स्वर्ण व्यवसाईयों ने लिखित शिकायत चैनल के मेल पर किया था । व्यवसाइयों ने आरोप लगाया था कि ब्लैक मेल कर पैसा मांगा जा रहा है। चार वर्ष पूर्व भी इसी तरह के एक मामले में चैनल के कुछ प्रमुख चेहरो के व्हाट्स ऐप पर भी सुमित की शिक़ायत हुई थी। सूत्रों ने बताया कि मनमोहन राय, अमीश देवगन के भी नम्बर पर इसके कारनामे की शिक़ायत की गई है।

सुने इस खबर से सम्बंधित पुरी गाली भरी ऑडियो

अब बताते हे सुमित news 18 यूपी में स्ट्रिंगर कैसे बना?

2014_15 में जब ब्रजेश मिश्र की उत्तर प्रदेश में जलवा था जो पूर्व में news 18 उत्तर प्रदेश के सबसे प्रमुख चेहरा थे । उनके द्वारा सुमित गर्ग की नियुक्ति बतौर स्ट्रिंगर किया गया है। ब्रजेश मिश्र अब भारत समाचार के सर्वे सर्वा है। लेकिन सूत्रों की मानें तो आज भी उनके कई भक्त चैनल के प्रमुख चेहरा हैं। जिस कारण उनके रखे गए व्यक्तियों पर कार्यवाही नहीं हो पाती है। सूत्रों की मानें तो सुमित गर्ग का बचाव पीछे के रास्ते से हो जाता है।

सवाल news 18 स्ट्रिंगर को क्यों झेल रहा है

पिछले गलतियों पर परदादारी के कारण हौसला बुलंद स्ट्रिंगर और उसके गुर्गों से एक गुटखा व्यापारी परेशान हो गया है।
गालियों की बौछार तो ऐसी है जैसे news 18 स्ट्रिंगर ने कही से ट्रेनिंग कि है। आप भी सुनकर दंग रह जाएंगे की पत्रकार की भाषा है या कोई गली छाप गुंडा मौव्वली है। वीडियो में आप खुद सुनकर इस बात का अंदाजा लगा सकते है। ताजा मामले में तो महिला जो पीड़ित की पत्नी है उसको भी अपने जाल में फंसाने का भी आरोप है।

News 18 network वही ग्रुप है जो पूर्व में अपने एक रिपोर्टर की गाड़ी से लखनऊ में एक्सीडेंट हुआ तो जांच में गाड़ी में मोटी रकम बरामद होने पर उस रिर्पोटर पर जॉच बिठाया गया और उससे इस्तीफा देने का दबाव बनाया गया आज वह व्यक्ति चैनल में नहीं है। फिर इस स्ट्रिंगर में क्या है कि कई सालो से चैनल बदनामी झेल रहा है

इस लिंक पर क्लिक करके देखे वीडियो  

 

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *