मीडिया जगत से जुड़ी खबरें भेजे,Bhadas2media का whatsapp no - 9411111862

स्थानीय वेब न्यूज चैनल 365 दिन खबर का हुआ शुभारंभ

 स्थानीय वेब न्यूज चैनल 365 दिन खबर का हुआ शुभारंभ

स्थानीय वेब न्यूज चैनल 365 दिन खबर का हुआ शुभारंभ

कानपुर शहर में आज से मीडिया के क्षेत्र में नया नाम 365 दिन ख़बर की शुरूआत हुई। कानपुर की मेयर प्रमिला पांडे और विधायक सतीश निगम बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ने 365 दिन खबर का केक काटकर शुभारंभ किया। सभी ने एमडी प्रिया वर्मा एवं उनके ग्रुप के चेयरमैन सूरज वर्मा को आशीर्वाद दिया और लोकतंत्र के सच्चे प्रहरी के रूप में स्वच्छ पत्रकारिता की प्रेरणा दी।

जनता का साथ चैनल के साथ

उन्होंने कहा कि समाचार जनता और सरकार सहित प्रशासन के बीच सेतु का काम करता है और जब सेतु ईमानदार होता है तो समस्याओं का समाधान भी त्वरित गति से होता है और इसके जरिए जहां अधिकारी समस्याओं पर ध्यान देते हैं और निदान करते हैं वहीं वैचारिक उन्नति तथा जागरूकता भी बढ़ती है।
365 दिन खबर ग्रुप के चेयरमैन सूरज वर्मा ने उद्घाटन समारोह में घोषणा की कि वे चैनल को पूरा सहयोग करेंगे दिन रात एक करेंगे चैनल के लिए यह चैनल दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सभी के लिए काम करेगा।

चैनल की ओपनिंग में उमड़ी भीड़

चैनल को लॉन्च करने में शामिल हुई भाजपा की महापौर, सपा विधायक, बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ,कानपुर प्रेस क्लब के महामंत्री, कानपुर जनलिस्ट क्लब के महामंत्री, उद्घाटन समारोह में बड़ी संख्या में भाजपा ,कांग्रेस सपा, और पत्रकार लोग उपस्थित रहे!

पत्रकार सूरज (कानपुर) 

Leave a Reply

Your email address will not be published.