• December 10, 2022
मीडिया जगत से जुड़ी खबरें भेजे,Bhadas2media का whatsapp no - 9411111862

45 लाख की लूट में दो पत्रकार नपे डेढ़ लाख रुपए नगद और जिंदा कारतूस सहित एक तमंचा बरामद

 45 लाख की लूट में दो पत्रकार नपे डेढ़ लाख रुपए नगद और जिंदा कारतूस सहित एक तमंचा बरामद

जनपद हापुड़ के दो लोगों समेत गाजियाबाद पुलिस ने सोमवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि तीनों अभियुक्तों के कविनगर थाने क्षेत्र में 17 अगस्त को हुई डकैती से तार जुड़े हैं। जिनके कब्जे से लूटे गए डेढ़ लाख रुपए और घटना में इस्तेमाल एक तमंचा एक जिंदा कारतूस पॉइंट 315 बोर नाजायज बरामद हुआ है।

बता दें कि जनपद हापुड़ के थाना कोतवाली क्षेत्र के गांव दस्तोई के गौरव चौधरी पुत्र अशोक सिंह, जनपद बुलंदशहर के थाना गुलावठी के मोहल्ला शक्ति ठाकुर पुत्र कृपाल सिंह तथा जनपद हापुड़ के थाना कोतवाली नगर के गंगापुरा के नवीन गौतम पुत्र बलिराम को गाजियाबाद पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया। गौरव के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर मेय एक जिंदा कारतूस और 90,000 बरामद हुए हैं , वहीं शक्ति ठाकुर से 60,000 बरामद किए गए हैं। बता दें कि 17 अगस्त को जनपद गाजियाबाद के थाना कवि नगर क्षेत्र के आरडीसी राज नगर में एक डकैती हुई थी जिसके तार इन तीनों से जुड़े हैं। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। और अब आगे की कार्रवाई कर रही है । बता दें कि अभियुक्त शक्ति ठाकुर पर कुल 3 मुकदमे दर्ज हैं , गौरव पर दो और नवीन गौतम पर एक मुकदमा दर्ज है ।

पत्रकारों की गिरफ्तारी के बाद से ही हापुड़ के पत्रकारों में रोष देखा जा रहा है। लेकिन कोई भी खुलकर सामने नही आ रहा है। सभी दूसरे के कंधे पर रखकर अपनी बंदूक चलाना चाहते हैं। 

इस पूरे मामले में पुलिस पर फर्जी तरीके से फंसाने का आरोप वहीं भी लग रहे है। पत्रकार शक्ति ठाकुर व नवीन गौतम का कहना है कि घटना वाले दिन पुलिस ने ही मामले को लूटपाट का नहीं , बल्कि पैसों के विवाद में मारपीट का बताया था। एक आरोपी उनका दोस्त था। लिहाजा वह उससे मिलने होटल गए थे। अगर उन्हें लूट का पता होता तो वह कभी नहीं जाते। रकम की बरामदगी के लिए वह खुद एक आरोपी को लेकर थाने पहुंचे। लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।
बरहाल अगर पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच कराई जाए। तो पूरे मामले के तार खुल कर सबके सामने आ सकेंगे। एक तरफ पुलिस पर फर्जी तरीके से पत्रकारों को फंसाने और उनका उत्पीड़न करने के आरोप लग रहे हैं। तो वहीं कुछ पत्रकार दबे स्वर में पुलिस को सही ठहरा रहे हैं।

( एक पत्रकार द्वारा भेजी गई खबर के आधार पर )

भड़ास 2मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! पत्रकार और मीडिया जगत से जुडी और शिकायत या कोई भी खबर हो तो कृप्या bhadas2medias@gmail.com पर तुरंत भेजे अगर आप चाहते है तो आपका नाम भी गुप्त रखा जाएगा क्योकि ये भड़ास2मीडिया मेरा नहीं हम सबका है तो मेरे देश के सभी छोटे और बड़े पत्रकार भाईयों खबरों में अपना सहयोग जरूर करे हमारी ईमेल आईडी है  bhadas2medias@gmail.com आप अपनी खबर व्हाट्सप्प के माध्यम से भी भड़ास2मीडिया तक पहुंचा सकते है हमारा no है  09411111862 धन्यवाद आपका भाई संजय कश्यप भड़ास2मीडिया संपादक

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related post

Share