मीडिया जगत से जुड़ी खबरें भेजे,Bhadas2media का whatsapp no - 9411111862

‘इंडिया टीवी’ के चेयरमैन रजत शर्मा , तुम जियो हजारों साल साल के दिन हो पचास हजार

 ‘इंडिया टीवी’ के चेयरमैन रजत शर्मा , तुम जियो हजारों साल साल के दिन हो पचास हजार

रजत शर्मा, तुम जियो हजारों साल साल के दिन हो पचास हजार
हरिद्वार। ”उसके फन से सराबोर सालगिरह का मंजर, जैसे रजत पत्रकारिता की किताब हो।”
हिंदी पत्रकारिता के पुरोधा रजत शर्मा को मीडिया जगत इन्हीं शब्दों में बधाई दे रहा है। यही नहीं इंडिया टीवी टीम ने उनके जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए चैनल को नया लुक दिया है। रजत शर्मा ने बधाईयों के लिए सभी का आभार व्यक्त किया है।
‘इंडिया टीवी’ के चेयरमैन और एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा का आज 18 फरवरी को जन्मदिन है। रजत शर्मा का जन्मदिन इस साल ऐसे मौके पर आया है, जब देश सबसे बड़े राज्य, उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों पर मिनट-दर-मिनट कवरेज के लिए न्यूज चैनल्स से चिपका हुआ है।

इस अवसर पर देश के प्रमुख हिंदी न्यूज चैनल्स में शुमार ‘इंडिया टीवी’ 18 फरवरी को नया और मॉडर्न लुक पेश किया है। दरअसल ऐसे में इंडिया टीवी की टीम ने चैनल के नए और रिफ्रेश लुक को जारी करने के लिए खास तौर पर इस दिन को चुना है। चैनल के नए लुक का उद्देश्य अपने दर्शकों को बदलते समय के साथ आधुनिक रूप में अधिक आकर्षक अनुभव प्रदान करना है। इसके रिफ्रेशन एनिमेशन और विजुअल्स को नए और एडवांस ग्लोबल ट्रेंड्स के साथ शामिल किया जाएगा। नया लुक व्युअर्स के आनंद और अनुभव को और बढ़ा देगा।

भड़ास से संपर्क – whatsapp no 9411111862
इस बारे में चैनल की ओर से कहा गया है कि ‘इंडिया टीवी’ के लिए खासकर उत्तर प्रदेश में सभी आयु वर्ग के लोगों द्वारा पसंद किया जाता है और इसे देखने में वे अपना ज्यादा समय देते हैं। माना जा रहा है कि इतनी ज्यादा व्युअरशिप के दौरान लुक को रिफ्रेश करने से व्यूअरशिप डाटा के मामले में चैनल के प्रदर्शन में इजाफा होगा।
ऐसे समय में जब डिजिटल सहित सभी मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर सूचनाओं का अंबार है, चैनल टीम अपने व्युअर्स के लिए अधिक व्यवस्थित अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। नए लुक को चैनल के कंटेंट के अनुरूप फ्रेश और एनर्जेटिक रखा जाएगा, जो कि टीवी पत्रकारिता की दुनिया में सबसे बड़ा बेंचमार्क है।
इस बारे में चैनल के सिद्धांत ‘शोर कम, खबर ज्यादा’ का जिक्र करते हुए रजत शर्मा का कहना है, ‘मेरे जन्मदिन पर इंडिया टीवी की टीम द्वारा चैनल का नया और रिफ्रेश लुक मेरे लिए काफी सुखद आश्चर्य है। मैं आश्चर्यचकित हूं कि कैसे वे इसे मुझसे छिपाए रखने में कामयाब रहे। मुझे खुशी है कि नया लुक इंडिया टीवी के व्युअर्स के लिए एक पार्टी (treat) होगा। अपने व्युअर्स के साथ अपना जन्मदिन मनाना एक शानदार अहसास है, जो मुझे सबसे प्यारे हैं। व्युअर्स हमेशा हमारी पहली प्राथमिकता हैं और हम हमेशा उनके लिए न्यूज प्रस्तुत करने की नैतिकता के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे।’

( प्रदीप गर्ग पत्रकार उत्तराखंड )

Leave a Reply

Your email address will not be published.