• December 6, 2022
मीडिया जगत से जुड़ी खबरें भेजे,Bhadas2media का whatsapp no - 9411111862

द प्रिंट में एक सर्वे प्रकाशित हुआ है मायावती से सीखना चाहिए कि मुख्यमंत्री का क्या जलवा होता है

 द प्रिंट में एक सर्वे प्रकाशित हुआ है मायावती से सीखना चाहिए कि मुख्यमंत्री का क्या जलवा होता है

द प्रिंट में एक सर्वे प्रकाशित हुआ है, जिसमें पंजाब की बहुसंख्य आबादी चन्नी को मुख्यमंत्री बनाए जाने से खुश है। हालांकि अगले मुख्यमंत्री के रूप में लोकप्रियता में सिद्धू को पहले स्थान पर दिखाया गया है।
वहीं गुजरात में पटेल मुख्यमंत्री बनाया जाना पटेलों को पसंद नहीं आया है। खैर… छोटे भाई गिरिजेश मिश्र अच्छी पत्रकारिता कर रहे हैं। या कहें कि टेलीग्राफ के पेज 1 एडिटर को टक्कर देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटो डिस्प्ले में कांग्रेस की चूड़ी टाइट कर दी है कि सिद्धू को औकात में रखा जाए। मुख्यमंत्री के कंथे पर हाथ रख देना, आगे आगे चलना, हाथ पकड़कर गुरुद्वारे ले जाना कम से कम उस पद का अपमान है।
चन्नी को भी यह ध्यान रखना चाहिए और मायावती से सीखना चाहिए कि मुख्यमंत्री का क्या जलवा होता है। पहली बार मायावती भी विकलांग कोटे से मुख्यमंत्री थीं और भाजपा ने बैशाखी पकड़ाई थी। कहा जा रहा था कि पिकप भवन के मगरमच्छ मायावती को बेच खाएंगे। लेकिन लखनऊ की सड़कों पर जिस तरह सिक्योरिटी की लहराती गाड़ियां और काफिला निकलता था, तो फील होता था कि अमेरिका का राष्ट्रपति आया हुआ है। उस 6 महीने में मायावती ने जो दलितों के लिए कर दिया, कभी नहीं भूलता, क्योंकि मेरी भी 2 एकड़ जमीन खारिज दाखिल न होने की वजह से दलितों को पट्टा हो गई थी। अधिकारियों को तो मुख्यमंत्री के साथ मीटिंग का नाम सुनते ही पैंट में पेशाब हो जाती थी।
#भवतुसब्बमंगलम

सतेंद्र पीएस


भड़ास 2मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! पत्रकार और मीडिया जगत से जुडी और शिकायत या कोई भी खबर हो तो कृप्या bhadas2medias@gmail.com पर तुरंत भेजे अगर आप चाहते है तो आपका नाम भी गुप्त रखा जाएगा क्योकि ये भड़ास2मीडिया मेरा नहीं हम सबका है तो मेरे देश के सभी छोटे और बड़े पत्रकार भाईयों खबरों में अपना सहयोग जरूर करे हमारी ईमेल आईडी है bhadas2medias@gmail.com आप अपनी खबर व्हाट्सप्प के माध्यम से भी भड़ास2मीडिया तक पहुंचा सकते है हमारा no है 09411111862 धन्यवाद आपका भाई संजय कश्यप भड़ास2मीडिया संपादक  

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related post

Share