• August 20, 2022
मीडिया जगत से जुड़ी खबरें भेजे,Bhadas2media का whatsapp no - 9411111862

इंडिया टुडे के वरिष्ठ पत्रकार उदय माहुरकर को दिया जाएगा अवार्ड

 इंडिया टुडे के वरिष्ठ पत्रकार उदय माहुरकर को दिया जाएगा अवार्ड

हमारे श्रीमाली जी को बधाई..
ग्वालियर चम्बल संभाग की बात हो और देव श्रीमाली जी की चर्चा ना हो ऐसा हो नहीं सकता. रहते ग्वालियर में हैं मगर पूरे संभाग के चप्पे चप्पे की जानकारी मुँह ज़बानी याद होती है. राजनीति हो, चुनाव हो, समाज हो या अपराध ऐसा कोई विषय नहीं जिस पर गहन विश्लेषण कर लिखा ना हो देव भाई ने देश भर के अख़बारों में. जब हम सागर विवि में पत्रकारिता के छात्र थे तब वो जनसत्ता से लेकर सभी बड़े अख़बारों में छपते थे और हम उनको पढ़ते थे और रिपोर्ट करना और उसे लिखना सीखते थे. आज भी उनके साथ काम करते हैं और पत्रकारिता से लेकर ज़िंदगी की उलझनें कैसे सुलझे उनसे सीखते हैं. वो छोटे क़द के बड़े पत्रकार और उससे बड़े अच्छे इंसान हैं जिनकी इन दिनों कमी है.
देव जी का ये उल्लेख यहाँ इसलिये की उनको उदभव नेशनल पत्रक़रिता सम्मान से नवाज़ा जा रहा हैं. उनको बधाई
साथ में प्रदेश के जाने माने पत्रकार शरद द्विवेदी (संपादक बंसल न्यूज), धर्मेंद्र भदौरिया संपादक दैनिक भास्कर, हरिभूमि भोपाल के संपादक श्री प्रमोद भारद्वाज ,आईएनएस के स्टेट हेड संदीप पौराणिक और इंदौर के उज्ज्वल शर्मा को भी उदभव नेशनल जर्नलिज्म अचीवमेंट अवार्ड 2021 दिया जाएगा जबकि लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड इंडिया टुडे के वरिष्ठ पत्रकार ,लेखक उदय माहुरकर को दिया जाएगा । यह घोषणा संस्था के अध्यक्ष डॉ केशव पांडे ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में की। यह आयोजन भोपाल में होता था अब ग्वालियर में होगा। 8 नवम्बर को इस अवार्ड समारोह के मुख्य अतिथि केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया होंगे।
इन सारे सम्मानित साथियों को बधाई और संस्था के अध्यक्ष डॉ केशव पांडे को धन्यवाद प्रदेश की पत्रकारिता के बेहतर चेहरों को चुनने के लिये..

बृजेश राजपूत पत्रकार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related post

Share