• December 6, 2022
मीडिया जगत से जुड़ी खबरें भेजे,Bhadas2media का whatsapp no - 9411111862

पत्रकारों ने निकाली अपनी भड़ास विधायक का फुका पुतला (देखे वीडियो)

 पत्रकारों ने निकाली अपनी भड़ास विधायक का फुका पुतला (देखे वीडियो)

रुड़की में नहर किनारे सिंचाई विभाग स्थित अपने कैम्प कार्यालय पर एक प्रेसवार्ता में 16 अक्टूबर को खानपुर विधायक प्रणव सिंह ने पत्रकारों के साथ कि अभद्रता का मामला तूल पकड़ता जा रहा हैं। प्रेसवार्ता में मौजूद पत्रकारों के सवाल पर विधायक भड़क गए थे और पत्रकारों की शैक्षिक योग्यता पर ही सवाल खड़े कर दिए और पत्रकारों को तुच्छ मानसिकता तक कह डाला था। वहीं विधायक द्वारा पत्रकारों के साथ कि गई अभद्रता को लेकर रुड़की सहित पूरे प्रदेश के पत्रकार संगठनों में विधायक के खिलाफ भारी रोष व्याप्त है। आज रजिस्टर्ड प्रेस क्लब रुड़की के तत्वावधान में विधायक प्रणव सिंह का पुतला दहन किया गया जिसमें पत्रकारों ने कहा जब तक विधायक माफी नही मांग लेते उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा और विधायक के सभी कार्यो का बहिष्कार किया जाएगा।

बयान पत्रकारों पर भड़कते हुए।

पत्रकार वार्ता के बाद मीडिया कर्मियों ने सवाल पूछा कि ऐसा क्या कारण है कि उन्हें अपनी ही बातों पर बार बार स्पष्टीकरण देना पड़ता है इस सवाल पर चैम्पियन भड़क गए और पत्रकारों से उनकी शैक्षिक योग्यता पूछते हुए सवाल खड़े कर दिये कहा कि पत्रकार पहलवानी में तो आपका वजूद नहीं है मुझ से लड़ने का लेकिन शैक्षणिक योग्यता में आप मेरे साथ डिबेट कर लें । इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पत्रकार अपनी टीआरपी बढाने के लिए गलत पत्रकारिता कर रहे हैं। बार बार इस प्रकार के सवाल पूछते हैं जिसका कोई औचित्य ही नही है।

बार-बार वीडियो और ऑडियो वायरल होने के सवाल पर चैंपियन ने कहा कि गिरते हैं शहसवार ही मैदान-ए-जंग में वह वाला क्या गिरे जो घुटनों के बल चले उन्होंने कहा कि कुछ करता हूं तब ही ऑडियो वीडियो वायरल हो रही है जो लोग चूड़ियां पहन कर बैठे हैं उनकी क्यों नहीं वायरल होती ऑडियो वीडियो। चैंपियन ने कहा कि उनका पूरा परिवार कोरोना काल में लोगों के बीच रहा और उनकी सेवा की। उस समय यह नेता जो आग बरसाती मेंढक की तरह कूद रहे हैं वह अपनी पत्नियों के पल्लू में क्यों छुप गए थे। कहा कि पत्रकार बयानबाजी पर अटके हुए हैं उन्हें अपनी शैक्षिक योग्यता का परिचय देना चाहिए। पत्रकारों की मानसिकता बहुत छोटी होती है वह कभी विकास की बात नही करते केवल विवादित बातों को उठातें हैं। पत्रकारों को अपनी मानसिकता बदलने की आवश्यकता है। पत्रकार द्वारा पूछे जाने पर की उनका बयान वायरल हो रहा है तो चैम्पियन ने भड़कते हुए पत्रकारो से कहा कि बयान बयान क्या होता है बयान।

रुड़की से  पत्रकार राव सरवर साबरी  

भड़ास 2मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! पत्रकार और मीडिया जगत से जुडी और शिकायत या कोई भी खबर हो तो कृप्या bhadas2medias@gmail.com पर तुरंत भेजे अगर आप चाहते है तो आपका नाम भी गुप्त रखा जाएगा क्योकि ये भड़ास2मीडिया मेरा नहीं हम सबका है तो मेरे देश के सभी छोटे और बड़े पत्रकार भाईयों खबरों में अपना सहयोग जरूर करे हमारी ईमेल आईडी है bhadas2medias@gmail.com आप अपनी खबर व्हाट्सप्प के माध्यम से भी भड़ास2मीडिया तक पहुंचा सकते है हमारा no है 09411111862 धन्यवाद आपका भाई संजय कश्यप भड़ास2मीडिया संपादक  

1 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related post

Share