मीडिया जगत से जुड़ी खबरें भेजे,Bhadas2media का whatsapp no - 9411111862

केरल के टीवी चैनलों ने किया था खुलासा मुत्र और बांझपन की द्ववाई मिलाकर बेचता था जूस ( वीडियो देखें )

 केरल के टीवी चैनलों ने किया था खुलासा मुत्र और बांझपन की द्ववाई मिलाकर बेचता था जूस ( वीडियो देखें )

फल विक्रेता का नाम अब्दुल है। वह फलों के रस की दुकानें चलाता है और पूरे भारत में उसके मुस्लिम मित्रों और रिश्तेदारों द्वारा इसी तरह की दुकानें चलाई जाती हैं। वह हिंदू ग्राहकों के फलों के रस में बांझपन की गोलियां और अन्य दवाएं मिलाता है। वह अपनी जूस की दुकान से ही फलों के रस में पिसी हुई एसिडिक और अवसाद बढ़ाने वाली गोलियां हिंदुओं को पिलाता रहा है। वह भीड़ के आने से पहले सुबह-सुबह तैयार किया हुआ मिश्रण लाता है। काउंटर के नीचे से पानी लेने के बहाने वह बेस्वाद तरल को फलों के रस में मिलाता है।

उसकी दुकान से अक्सर फलों का जूस पीने वाले एक ग्राहक को शक हुआ। जब उसने गाड़ी के पीछे का निरीक्षण किया तो पीले रंग के पानी और मूत्र से भरा एक बर्तन पाकर वह चकित रह गया। यह सब यहां वीडियो किया गया है। जब पिटाई की धमकी दी गई, तो उस व्यक्ति ने कबूल किया कि वह हिन्दू जनसंख्या वृद्धि को रोकने के लिए हिंदुओं को फलों के रस में बांझ बनाने वाली गोलियां मिलाकर पिला रहा था।

इसी तरह, हाल ही में केरल के टीवी चैनलों ने यह खुलासा किया था कि कैसे कालीकट और मलप्पुरम में पुलिस ने छापा मारा और एक प्रमुख मुस्लिम रेस्तरां श्रृंखला से बांझपन की गोलियां जब्त कीं। वे इसे बिरयानी में मिलाकर हिंदू ग्राहकों को ही बेचते थे। इन मुस्लिम रेस्तरां श्रृंखलाओं में छापे से ऐसी गोलियों के कार्टन मिले जो उनके रेस्तरां की सभी शाखाओं में वितरित किए गए थे।

हे हिंदुओं, यदि आप या आपके बच्चे या परिवार के अन्य सदस्य बाहर से खाना खाने या खरीदने का विकल्प चुनते हैं, तो मुसलमानों की दुकानों से बचें। यह आपके अपने अच्छे और बेहतर स्वास्थ्य के लिए है।

वीडियो देखें

https://fb.watch/8pJtmQrCsf/

Leave a Reply

Your email address will not be published.