• December 10, 2022
मीडिया जगत से जुड़ी खबरें भेजे,Bhadas2media का whatsapp no - 9411111862

पीएम मोदी की लंदन यात्रा के विरोध में फाडा गया तिरंगा

 पीएम मोदी की लंदन यात्रा के विरोध में फाडा गया तिरंगा

लंदन। भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ब्रिटेन यात्रा के दौरान टेªफलगर स्कावयर पर प्रदर्शन करते पाकिस्तान और खालिस्तान समर्थकों द्वारा भारतीय ध्वज तिरंगे को फाडने और सवाल पूछने पर महिला रिपोर्टर से बदसलूकी का शर्मनाक मामला सामने आया है। ब्रिटिश सरकार ने हालांकि ध्वज बदल दिया और घटना पर माफी मांगते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है। प्रदर्शनकारियों की बदसलूकी का शिकार हुई टीवी टुडे ग्रुप की महिला पत्रकार लवीना टंडन और जाने माने पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने टेªफलगर स्कवायर की घटना पर टवीट कर अफसोस जताया। राजदीप सरदेसाई के अनुसार प्रदर्शनकारी पाकिस्तानी थे।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लंदन यात्रा के दौरान कुछ समूहों ने विरोध प्रदर्शन किया। मीडिया कवरेज के लिए वहां मौजूद था। यू तो आम तौर पर प्रधानमंत्री की यात्राओं के दौरान कुछ समूह प्रदर्शन करते ही रहते हैं लेकिन ऐसा पहली बार हुआ कि विरोध करते हुए प्रदर्शनकारियों ने तिरंगा फाड़ दिया। टीवी टुडे की यूरोप और यूके संवाददाता लवीना टंडल ने जब तिरंगे को फाडने का विरोध किया तो प्रदर्शनकारियों ने उनके साथ भी बदसलूकी की। लवीना के सहयोगी उन्हें वहां से बचाकर ले गये। राजदीप सरदेसाई ने टेªफलगर स्कवायर से घटना पर लाइव चैट भी किया। हालांकि झंडा फाडे जाने की घटना के समय राजदीप वहां मौजूद नहीं थे। टेªफलगर स्कवायर पर 53 राष्ट्रमंडल देशोें के झंडे लगे है उनमें भारतीय झंडे तिरंगे का फाड़ा गया। प्रदर्शनकारी भारत में बढ़ते कथित अत्याचारों के विरोध में प्रदर्शन करने आये थे। प्रदर्शन के दौरान कुछ समूह उग्र हो गये।


आक्रोश4मीडिया भारत का नंबर 1 पोर्टल हैं जो की पत्रकारों व मीडिया जगत से सम्बंधित खबरें छापता है ! आक्रोश4मीडिया मीडिया को सभी पत्रकार भाइयों की राय और सुझाव की जरूरत है ,सभी पत्रकार भाई शिकायतअपनी राय ,सुझाव मीडिया जगत से जुड़ी सभी खबरें aakrosh4media@gmail.com व वव्हाट्सएप्प पर भेजें 9897606998… |संपर्क करें 9411111862 .खबरों के लिए हमारे फेसबुक आई.डी https://www.facebook.com/aakroshformedia/ पर ज़रूर देखें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related post

Share