• April 20, 2024
मीडिया जगत से जुड़ी खबरें भेजे,Bhadas2media का whatsapp no - 9411111862

हरिद्वार में दो तथाकथित पत्रकारो पर छेड़छाड़ व् मारपीट का मुकदमा दर्ज

 हरिद्वार में दो तथाकथित पत्रकारो पर छेड़छाड़ व् मारपीट का मुकदमा दर्ज

हरिद्वार में दो तथाकथित पत्रकारो पर छेड़छाड़ व् मारपीट का मुकदमा दर्ज, निर्माण कार्य की एवज में पैसों की डिमांड भी कि थी

हरिद्वार। ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में एक कॉलोनी में मकान का निर्माण की एवज में वसूली करने, छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए महिला ने दो नामजद सहित तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जबकि दूसरे पक्ष की तरफ से भी मारपीट, धमकी देने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सूत्रों कि माने तो पुलिस के अनुसार, मध्य हरिद्वार की एक कॉलोनी निवासी महिला ने शिकायत देकर बताया कि हरिद्वार में तथाकथित पत्रकार नरेंद्र कुमार निवासी अजीतपुर कनखल और तथाकथित पत्रकार मनीष कागरान व एक अन्य व्यक्ति उसके निर्माणाधीन मकान पर पहुंचे और निर्माण कार्य की एवज में पैसों की डिमांड करने लगे। आरोप लगाया कि इन्कार करने पर गुस्से में आकर उससे छेड़छाड़ करते हुए अश्लील हरकतें कीं। गाली-गलौज करते हुए उसके पति और पुत्र के साथ मारपीट की।

इधर दूसरे पक्ष के नरेंद्र कुमार निवासी ग्राम अजीतपुर लक्सर रोड ने आरोप लगाया कि मंगलवार को वह कवरेज करने के लिए गया था। जहां कृष्णापाल शर्मा और उसके पुत्र शिवम शर्मा ने उस पर हमला कर दिया। सरिये से सिर पर वार किया। कोतवाली में भी दोनों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी संतोष सेमवाल ने बताया कि क्रॉस मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

हरिद्वार के एक पत्रकार द्वारा भेजी गई खबर के आधार पर 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related post

Share